Best love shayari hindi 2021

 Best love shayari hindi 2021


Hye Guys In This Blog We Are Going to Talking about - Best love shayari hindi 2021, love shayari Image, love shayari hindi, Best love shayari, love shayari English, love shayari English 2021. Agar aap log yesayari apne Boyfriend or Girlfried ko share karte ho to definitely Vo Apse Impressed ho jayenge. To Chaliye Dosto badte hai Apni Sayari ki Taraf.

लाचार नहीं हूँ मैं बस चाहत तुझसे ज्यादा है,
खाली नहीं हूँ मैं बस वक़्त तुझसे ज्यादा है.
कहती है न तू क्यों पड़ा रहता हूँ तेरे पीछे मैं,
आवारा नहीं हूँ मैं बस मोहब्बत तुझसे ज्यादा है !

 तुम्हारे आने से इस साहिल को किनारा मिल जायेगा,
दिल को ज़िंदा रहने के लिए सूरत मिल जायेगा.
अगर तुम आ जाते हो ज़िन्दगी में ज़िन्दगी बनकर तो,
मेरे जनम जनम की ख्वाइशों को उसका खुदा मिल जायेगा !

Best love shayari hindi 2021
Best love shayari hindi 2021



दुनिया में सबके नज़र नज़र का फ़र्क़ होता है,
चकोर की आँखों में चाँद का ही ख्वाब होता है.
सबको अपने यार में प्यार दिखता है क्यों की,
महबूब जिसका भी हो जैसा भी हो बेमिसाल होता है !



हम अपनी हार वहाँ स्वीकार कर लेते हैं,
जहाँ हम दिल से किसी को अपना मान लेते हैं.
आज ये एहसास हमे आपके लिए हो रहा है,
तभी तो सोच रहे हैं की आपको अपना बना लेते हैं !


तेरे ज़िन्दगी के हर अँधेरे को रौशनी से चीर दूंगा,
तेरे गमों के हर विष को अमृत बनाकर पी लूंगा.
अगर वक़्त ऐसा आया की टूटने लगी है तेरी साँसे तो,
तेरे साँस के बदले साँस देकर अपनी तेरे काल को भी जीत लूंगा !

Best love shayari hindi 2021


तेरे प्यार में ये एहसास ख़ुशनसीब सा लगता है,
दूर होने के बाद भी तू दिल के पास सा लगता है.
तेरा प्यार अब मेरे लिए पागलपन से कम नहीं,
तेरे साथ बिताया कुछ पल ज़िन्दगी सा लगता है !


गलती पर मेरी तुम कभी मुझसे नाता तोड़ तो नहीं लोगे न,
संसार के समुन्दर में मुझे तुम बहने तो नहीं दोगे न.
परिस्थितियों की आँधी चाहे कितना भी बड़ी हो,
मुश्किलों के बवंडर में मेरा हाथ तुम छोड़ तो नहीं दोगे न !

सजा ही मिली है अब तक आँखों को मेरे,
प्यार नहीं मिला था अब तक दिल को मेरे.
अब समझा मेरी ज़िन्दगी भी है किस काम की,
अगर आप जैसा प्यार न मिले प्यार को मेरे !

Best love shayari hindi 2021



जिस पल तेरी ज़हन में उतर गया मैं,
तेरे इस मोहब्बत में सँवर गया मैं.
लगाकर गले से तुझको ख़्वाबों में ही सही,
सर से पाँव तक सनम तर गया मैं !

अनजाना सा ख़ुशी अपने आप ही आने लगा है,
लगता है दिल में मेरे अब कोई रहने लगा है.
बहुत देर तक सोचने पर पता चला है हमे,
वो तुम्ही हो धीरे धीरे महसूस होने लगा है !

पंछी जब आकाश में उड़ता है तो जैसे,
आकाश में उड़के खुद हवा बन गया हो.
हमारी भी अब एक प्यार की कहानी है,
जिसे सुनकर लगता है सब कुछ पा लिया हो !

Best love shayari hindi 2021
Best love shayari hindi 2021


पंछी जब आकाश में उड़ता है तो जैसे,
आकाश में उड़के खुद हवा बन गया हो.
हमारी भी अब एक प्यार की कहानी है,
जिसे सुनकर लगता है सब कुछ पा लिया हो !

काश मुझे भी कोई प्यार करे,
काश मुझ पर भी कोई एतवार करे,
निकलता ¤हु युहि चाहत कि तालास में,
काश प्यार की राहो में मेरा भी कोई ईतेजार करे,

मुस्कुराहट का कोई मोल नहीं होता।
कुछ रिश्तो को कोई तोल नहीं होता।
वैसे लोग तो मिल जाते है हर मोड़ पर
पर कोई आपकी तरह अनमोल नहीं होता।

Best love shayari hindi 2021
Best love shayari hindi 2021



हम तो ख्वाबो की दुनिया में बस खोते गए।
होश तो था फिर भी मदहोश होते गए।
उस अजनबी चेहरे में क्या जादू था।
न जाने क्यों हम उसके होते गए।

यादों की हवा जख्मो की दवा बन गई।
दूरी उनकी मेरी चाहत की सज़ा बन गई।
कैसे भूलूं उन्हें एक पल के लिए।
उनकी याद ही मेरी जाने कि वजह बन गई।

अपनी अल्फत का यकीन दिला सकते नहीं
सारी जि़दगी आपको भूला सकते नहीं।
हम और क्या दे आपको प्यार के सिवा।
चाँद और तारे तो ला सकते नहीं।

Post a Comment

Previous Post Next Post