100+ Mood Off Shayari | Mood Off Shayari in hindi | Mood Off Shayari in English

 100+ Mood Off Shayari | Mood Off Shayari in hindi | Mood Off Shayari in  English

Hello Dosto Aaj ham log baat karne wale mood off Shayari ke bare mein yah shayari aap log Apne status per Laga sakte ho FIR apne friend ke sath share kar sakte ho. To doston Aaj ham log Jalne Wale Hain Mood off Shayari ke bare mein, Mood off shayari in Hindi 2021mood off shayari in English 2021.


Mood Off Shayari


कुछ सितारों ✳️ की चमक नहीं जाती , 😲कुछ यादों कि खनक नहीं जाती … कुछ लोगों से होता है ऐसा रिश्ता , 🤝 की दूर रेहके भी उनकी मेहेक नहीं जाती … ।। 😲😔 जीने का मतलब पहली मुहब्बत ❤️ में पा लिया , जिसका भी गम था उसे अपना लिया … आप रो कर भी गम 😔 को हलका न कर सके , मैंने हसी 🙂 के आड़ में हर गम को छुपा लिया … ।। ☹️ कुछ कदम हम चले ,कुछ कदम तुम चले … 🤔 फर्क सिर्फ इतना रहा , हम चले तो फासला घटता गया , और तुम चले तो फासला बढ़ता गया … ।। 😢 कभी रो 😭 लेने दो अपने कंधे पर सिर रखकर मुझे , की दर्द का बवंडर अब संभाला नहीं जाता .. 🤨 कब तक छुपाकर रखे आंखों 👀 मी इसे , की आंसुओं का समंदर अब संभाला नहीं जाता .. ।। 😭😟😞 न वो आ सके , न हम कभी जा सके , 🤔 न दर्द दिल का किसीको सुना सके … 😟 बस खामोश 🤫 बैठे है उसकी यादों में , न उसने याद किया न हम उसे भुला सके … ।। 😢😖

Mood-Off-Shayari
Mood Off Shayari


Mood off Shayari in hindi

एक अजीब सा मंजर नज़र आता है। हर एक आँसू समंदर नज़र आता हैं। कहाँ रखु मैं शीशे सा दिल अपना। हर किसी के हाथ में पत्थर नज़र आता हैं। अफसोस होता हैं उस पल का, जब अपनी पसंद कोई और चुरा लेता हैं, ख्वाब हम देखते रहते हैं, और हकीकत कोई और बना लेता हैं बात करनी थी बात कौन करे, दर्द से दो दो हाथ कौन करे, हम सितारे तुम्हें बुलाते है, चाँद ना हो तो रात कौन करे, कितना और दर्द देगा बस इतना बता दे, ऐसा कर ये खुदा मेरी हस्ती मिटा दे, यु घुट घुट के जिने से तो मौत बेहतर है, मैं कभी ना जागू मुझे ऐसी नींद सुला दो, दिल पर जख्म कुछ ऐसे मिले, फूलों पर भी सोया ना गया, दिल तो जल कर राख हो गया, और आँखो से रोया भी न गया,

Mood-Off-Shayari -n-hindi
Mood Off Shayari in hindi

Mood Off Shayari in  English

Iashk Likhna Chaha To Kalam Bhi Tut Gyi,
Ye Kahkar Agar Likhne Se Iashk Milta To,
Aaj Iashk Se Juda Hokar Koei Tutta Nhi,

Ye To Jamin Ki Fhitrat Hai Har Chij Ko,
Mita Deti Hai,
Teri Yad Me Jirne Wale Aasuo Ka Alag,
Samndar Hota Hai,

Tera Hath Pakar Kar Tujhe Rok Lete Agar,
Tujh Par Thora Sa Jor Hota Mera,
Na Rote Yu Tere Liye Agar,
Hamari Jiandgi Me Koei Our Hota,

Kisi Ne Yu Hi Puch Liya Hamse Ki Dard Ki,
Kimat Kya Hai,
Hamne Haste Huye Kaha Pta Nhi Yha To,
Apne Mufht Me De Jate Hai

Jakhm Kaha Kaha Se Mile Chor Na Ean Bato Ko,
Jiandgi Tu Yah Bta Safhar Kitni Baki Hai,

Mood-Off-Shayari-in-English
Mood Off Shayari in  English

Mood Off Shayari

बहुत उदाश हु मैं;
किसी से बात करने का मन तक नहीं ;
ये DP बस ये बताने के लिए है;
की आज खुश नहीं हु मैं!

सा-ला ये #MOOD भी ऐसे #OFF होता है
जैसे बिना #बैटरी के #मोबाइल;
SWITCH-OFF होता है|

बदला_हुआ #वक़्त है;
#ज़ालिम ज़माना_है;
यहाँ #मतलबी रिश्ते_है;
क्या करे फिर_भी #निभाना है|

बहुत अंदर-तक #तबाही मचाता है;
वो #आंसू जो आँख_से #बह नहीं पाता|
मूड ऑफ

बुरे वक़्त से गुजर रहा हूँ मैं,
इसलिए परेशान हूँ;
ये मेरी ज़िन्दगी कैसी;
यह सोचकर हैरान हु मैं|

न हमारी #ख़ुशी किसी_को पसंद;
न हमारी दुःखो_का किसी को #गम;
इसलिए हर-लम्हा #अकेले ही जी लेते_है हम!

हमारी भूल ये था की…
हम किसी_को भी #बोहोत जल्दी;
अपना #बना लेते है;
भूल गए हम की.. अपना भी पराया होते है|

न ख़ुशी #खरीद पाता_हु;
न #गम बेच-पता हु;
फिर भी न जाने #क्यूँ..
हर_रोज़ #कमाने जाता हूँ!

जो छोटी-छोटी बातों को #दिल पर लगा #Mood Off कर जाया करोगे
तो #जिंदगी के तमाम मौके तुम फिजूल# में गंवाया करोगे.

क्या पता था मुझे, कि वो ऐसे #जिंदगी बदल देगी
#अलविदा तक न कह, #Mood Off करके चल देगी.

Mood-Off-Shayari
Mood Off Shayari 


Post a Comment

Previous Post Next Post