100+ Mahakal shayari | Bholenath shayari | Mahadev shayari

 100+ Mahakal shayari | Bholenath shayari | Mahadev shayari


Hello Doston jesa ki Aap sab log jante ho ki Mahashivratri Aane Wali Hai Aur Mahashivratri Mein log Mahakal shayari, Mahadev shayari, Bholenath shayari ko bahut jyada hi padhte hain.

To Doston mein aap Logon ke liye Mahadev ke liye bahut hi Pyari Pyari shayariyan Lekar Aaya hun ummid karta hun aap Logon se shayari bahut pasand Aaegi dhanyvad.


Dost jaise ki aap aur ham log Jante Hain Ki Mahadev ko sab log Pyar Karte Hain. to is Shivratri ke Muke par Aap sab log Apne family member aur apne friends ko Mahadev ki shayari share karna chahte hain to Aap log ye shayari Share kar sakte ho thank you.


bholenath shayari



अपन की तो बस इतनी सी कहानी है,
बालक है हम उसके, जिसकी दुनिया दिवानी है… जय भोलेनाथ…

ना कोई हमारा ना हम किसी के हैं,
🕉 बस एक महादेव ही है और हम उसी के हैं..!!🔱 #हर-हर महादेव🙏

bholenath hindi shayari



भोलेनाथ के भक्तो को🕉 फ़क़ीरी का भुत चढ़ता है
मोहब्बत का नही🔱 #जय_बाबा_की🙏

लगाके दौलत मे आग हमने ये शौक पाले है🕉
कोई पुछे तो कह देना हम महाकल के दीवाने है🔱 #जय_बाबा_की🙏

bholenath shayari in Hindi


शिव की महिमा अपरम्पार
शिव करते सबका उद्धार
उनकी कृपा आप पर सदा बनी रहे और
भोले शंकर आपके जीवन में खुशियाँ ही खुशियाँ भर दे।

क्या है हमारी औकात हमने बतलाना छोड़ दिया,
भोलेनाथ जब से हम डूबे तेरी दीवानगी में
तो मौत ने भी हम से टकराना छोड़ दिया।
जय भोलेनाथ

mahakal shayari


जिंदगी❤️️ मौत तक जाती है और मौत भी मेरे महाकाल के चरणों में आकर झुक🙇 जाती है… #महाकाल..!


कैसे कह दूँ कि मेरी हर दुआ बेअसर हो गई❤️️ मैं जब जब भी रोया मेरे भोलेनाथ_को खबर हो गई।
🙏🏻हर हर महादेव!!


आता हूँ महाकाल🙏🏻 दर पे तेरे अपना सर झुकाने को सौ जन्म भी कम है भोले🔱 एहसान तेरा_चुकाने को। हर हर महादेव!!


यह कह कर मेरे_दुश्मन मुझे छोड़ गये कि, ये तो “महाकाल”🙏🏻 का भक्त है, पंगा लिया तो #महाकाल नंगा कर देंगे 😎 जय श्री महाकाल☠…🙏

mahakal shayari in hindi



तेरे साये में जो जीता है , वही अमृत की एक बूँद पीता है ।
जिसने छोड़ा अपना सब उज्जैन वाले पर , वही जिन्दगी को शान से जीता है ।।
🚩🌹जय श्री महाकाल🌹🚩

यह कह कर मेरे #दुश्मन मुझे छोड़ गये कि, ये तो “महाकाल” का भक्त है, पंगा लिया तो #महाकाल नंगा कर देंगे 😎 जय श्री महाकाल…🙏

mahakal ki shayari



हम रोते रहे उसके लिए
जो कभी हमें मिला नहीं
मगर जितना दिया महादेव ने मुझे
उतना तो मैंने भी कभी सोचा नहीं
।। हर हर महादेव।।
🕉#Mahadev🕉

बेपरवाह मोहब्बत ☹ के,
बस इतने ही फ़साने ☝ हैं,
हर दिलों ❤ मे रहते है
जो हम उन्हीं बाबा महाकाल 👤 के दीवाने हैं…

mahakal shayari hindi


🌎दुनिया पर किया गया भरोसा टूट सकता है ..
पर 🙏🏻महाकाल के स्मरण से ही विस्वास जाग जाता है_#दुनिया मिथ्या ,
सिर्फ सच मेरे 🔱महाकाल_जय महाकाल

पैसा नही है मेरी जेब मे सिर्फ #महाकाल की #तस्वीर है।
सुबह शाम उसे देखता हूँ क्योंकि वो ही #मेरी_तकदीर है।।🙏
#Mahakal_BABA

mahadev shayari


कृपा जिनकी मेरे ऊपर 
तेवर भी उन्ही का वरदान हे 
शान से जीना सिखाया जिसने 
महाकाल उसका नाम हे

झुकता नहीं शिव भक्त 
किसी के भी आगे 
वो काल भी क्या करेगा 
महाकाल के आगे 

mahadev shayari in hindi


अकाल मृत्यु वो मरे 
जो काम करे चांडाल का 
काल भी क्या करे उसका जो 
भक्त हो महाकाल का 

हे मेरे महादेव तुम्हारे
बिना तो में शून्य हु 
तुम मेरे साथ हो महाकाल
तो में अनंत हु 

mahadev Hindi shayari


मिट्टी की हकीकत है मिट्टी में मिल जाना है,
यह दुनिया तो एक मोह माया का फसाना है,
क्या लेकर आया था क्या तुझे पाना है,
कर्म कर तू अच्छे, आखिर में तुझे महाकाल के पास ही जाना है।
जय महाकाल

अघोर हूँ मैं, अघोरी मेरा नाम,
भोलेनाथ है आराध्य मेरे
और शमशान मेरा धाम।

Post a Comment

Previous Post Next Post